Join Our WhatsApp Group 👉 Join Now
Join Our Telegram Channel 👉 Join Now

MS Dhoni: पूर्व भारतीय क्रिकेटर का दावा, धौनी हैं तो वहीं करेंगे CSK को लीड दूसरा कोई नहीं

MS Dhoni: एमएस धौनी ही आइपीएल 2023 में भी सीएसके की कमान संभालेंगे। इस बात की पुष्टि खुद सीएसके की सीईओ काशी विश्वानाथन ने कर दी है।

प्रज्ञान ओज्ञा ने कहा है कि जब तक धोनी खेल रहे हैं, तब तक कोई दूसरा खिलाड़ी चेन्नई की कप्तानी नहीं कर सकता है। हालांकि, पिछले सीजन में ही रवींद्र जडेजा ने चेन्नई की कप्तानी की थी और पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे।

India's captain Mahendra Singh Dhoni walks off the pitch after the end of the Australian innings during the World T20 cricket tournament match...
MS Dhoni

MS Dhoni: विस्तार

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नाम का एलान कर दिया है। अब सभी टीमें 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाले मिनी ऑक्शन में कुछ खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम तैयार करेंगी। चेन्नई की टीम ने सभी को हैरान करते हुए रवींद्र जडेजा को अपनी टीम में बरकरार रखा है। ऐसा माना जा रहा था कि चेन्नई और जडेजा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और इस बार चेन्नई की टीम जडेजा को रिटेन नहीं करेगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और जडेजा अभी भी टीम का हिस्सा हैं।

धौनी की कप्तानी पर लगी मुहर

CSK टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि एमएस धौनी ही आइपीएल 2023 में टीम की कमान संभालेंगे और अपना बेस्ट देंगे और टीम भी अच्छा करेगी। इसके अलावा टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने भी कहा है कि जब तक धौनी टीम में हैं तब-तक सीएसकी की टीम को वही लीड करेंगे। पिछले साल भी यही देखा गया था।

Dhoni and Virat Kohli of India score runs during the 2nd Vitality International T20 match between England and India at SWALEC Stadium on July 6, 2018...
MS Dhoni

आकाश चोपड़ा ने भी धौनी का किया समर्थन

प्रज्ञान ओझा अकेले ऐसे नहीं हैं जिन्हें यकीन है कि धौनी जब तक टीम में हैं वहीं कप्तान रहेंगे। पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा का भी यही मानना है कि एमएस धौनी जब तक आइपीएल खेल रहे हैं, सीएसके की कमान उन्हीं के हाथों में होगी। ये अलग बात है कि पिछले साल पहली बार चेन्नई की टीम रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेली थी।

पिछले साल खराब रहा था प्रदर्शन

पिछले साल आइपीएल सीजन की बात करें तो सीएसके लिए सबसे खराब गुजरा था। 4 बार की आइपीएल चैंपियन सीएसके को जडेजा की कप्तानी में 8 में से 6 मैच में हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी और एमएस धौनी दोबारा कप्तान बन गए थे।

Related Posts

Leave a Comment